TRUE LOVE STORY IN HINDI (सच्ची लव स्टोरी हमारी कहानी आपकी सोच बदल देगी प्यार के बारे मे)

हैल्लो  दोस्तों आज की हमारी कहानी आपकी सोच बदल देगी प्यार के बारे मे। आज दोस्तों शुरू करते हैं आजकी हमारी कहानी है एक लड़के की लाइफ की 

एक शाम एक लड़का एक लड़की को DINNER पर बुलाता है वो लड़की उसकी पत्नी होती है लड़के का ऑफिस शहर के एक तरह होता है और लड़की का  ऑफिस शहर के दूसरी तरफ वो शहर के बिच मई मिलने का प्लान करते हैं की हम शाम को शहर के एक होटल में  शाम को 7:00PM होटल में मिलेंगे लड़का ठीक 7 बजे होटल पहुंच जाता है उसे लगता है कही आज मैं लेट  तो नहीं होगया जब वो वहां पहुँचता है  तो एक बहुत सुन्दर सी TABLE BOOK करता है वहां  पर वो कैंडल लाइट डिनर लगाता है और सभी होटल वालों को बोलता है की पत्नी के आते ही उसे सप्राइज देना है अब एक वो एक घंटे से पत्नी का इंतजार कर रहा होता है एक घंटा  लेकिन उसकी वो लड़की अभ तक पहुंची नहीं है 
उस लड़के थोड़ा गुस्सा आ रहा होता है  लेकिन वो सोचता है आजतो डिनर करना है हो सकता है की वो भी कुछ सप्राइज प्लेन कर रही हो जब एक घंटा हो  जाता है तो वो अपनी  पपत्नी को मैसेज करता है  और बोलता है कहां  हो तुम पत्नी का जवाब आता  है की ऑफिस में लड़के को बहुत गुस्सा है और वो सोच्छ्ता की मैंने इतना प्लान किया और वो अभी ऑफिस में ही है वो लड़का अपने गुस्से को थोड़ा शांत करता है 10 मिनट बाद लड़की को  कॉल करता है अरे यार कहा हो तुम लड़की बोलती है अरे जानू ऑफिस मई बहुत काम था इसी लिए लेट हो गयी मैं ऑफिस से अभी निकली हूँ मेरे प्रमोशन की बात थी जब वहां से निकलती है तो रास्ते में बहुत जाम होता है। जाम से निकलते निकलते उसे 10 बज जाते हैं 10 बजे वो जब होटल पहुँचती  है तो वो लड़का  बाहर खड़ा होता है और लड़की  से बोलता है चलो कोई बात नहीं आज तुमको काम था हम DINNERकिसी और दिन कर लेंगे  वो लड़का बोलता है एक बात बताओ परसो क्या तुम फ्री हो तुम्हारी पसंदीदा फिल्म लगी है देखने चलते हैं वो  लड़की वो  बोलते है अरे यार आज मैं इतनी मुश्किल से फ्री हुई हूँ काम बहुत है सॉरी म फिल्म के लिए नहीं आ सकती लड़का कहता है कोई बात नहीं वो  घर चले जाते हैं 

कुछ दिन गुजर जाते हैं लड़की कभी फ्री नहीं होती उस लड़के को कुछ बीमारी हो जाती है वो बहुत ही कमजोर हो जाता है उसे हॉस्पिटल  लेजाया जाता है वहां  पता चलता है  की लड़के को  कैंसर है उस लड़के को लगता है  की अब वो नहीं  बचेगा तो वो लड़का लड़की को अपने पास बुलाता है और उसे बताता है की मैं तुमसे बचपन से ही बहुत प्यार करता हूँ तुम मेरे साथ स्कूल में पढ़ती  थी तो पता नहीं क्यों तुम्हारे सामने आते  ही मेरा दिल जोरों से धड़कता था लेकिन मई तुमसे कुछ कह नहीं पता था धीरे धीरे हम बड़े हुए तो तुम कॉलेज चली गयी मेरे  पापा गरीब थे फिर मैंने पापा से ज़िद करके कॉलेज में एड्मिशन  लिया लेकिन फिर भी  मैं तुमसे कुछ कह नहीं सका  और हमारा कॉलेज भी ख़तम हो गया तो लास्ट दिन जब तुम जाने लगी तो पता नहीं कहा से मेरे अंदर इतनी हिम्मत आयी और मैंने तुमको जाके बोल दिया की मैं तुमसे प्यार करता हूँ और हमारी शादी हो गयी 
लेकिन शादी के बाद  भी तुम इतनी busy  थी की तुम्हारे पास मेरे लिए टाइम ही नहीं था फिर लड़का लड़की से बोलता है की ये किताब है जो मैंने अपने हाथों से लिखी है वो किताब पकडाके जैसे ही वो i love you  बोलता है उसकी साँसे वहीं  रुक जाती हैं और लड़के की मौत हो जाती है कुछ दिन बाद  जब वो लड़की लड़के की किताब को जैसे ही खोलके पड़ने लगती है तो उसकी आँखों में आँशु आ जाते है और वो जोर जोर से उस लड़के को याद करके रोने  लगती उस किताब मई लिखा था 101 ways to feel  her  special (101 तरीके लड़की को खुस रखने के ).किताब में 101 तरीके होते हैं लड़की को  फील करने के उसमे वो प्लान करके रखता है की लड़की को कैसे अच्छा फील कराऊंगा उसमे सबसे पहले  वो date   लिखी होती है जब वो लड़की late  हो गयी थी 
अब वो लड़की जोर जोर से रोने लगती है और अफ़सोस करती है  जो लड़का मेरे से इतना ज्यादा प्यार करता था मई उसे कभी टाइम ही नहीं दे पायी। .. 
दोस्तों ये कहानी हमारी जिंदगी की न हो  दोस्तों अपनों को टाइम दे क्युकी टाइम वापस नहीं आता तो दोस्तों अपनों के साथ रहे और आपको मेरी कहानी  अच्छी लगी तो कमेंट करके बताये कहानी को शेयर भी करें 
सच्ची लव स्टोरी 

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

Sad shayari in hindi (best sad shayari in hindi)